Irrfan Khan के निधन पर अभिताभ बच्चन ने कहा – जल्दी छोड़कर चले गए

Irrfan Khan Died

बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान ख़ान (Irrfan Khan) के निधन की खबर सुनने के बाद उनके सभी चाहने वालो को झटका लगा है. अपनी अदाकारी से सभी के दिलों पर राज करने वाले इरफान खान (Irrfan Khan) का बुधवार लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया.

उनके निधन पर शोक जताते हुए पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट करते हुए कहा’यह बेहद दुखद खबर है. वह बेहद प्रतिभाशाली कलाकार और एक अच्छे सहकर्मी भी थे. सिनेमा जगत में उनका काफी योगदान है. वह हमें काफी जल्दी छोड़कर चले गए. उनकी कमी महसूस होगी. प्रार्थनाएं और दुआ.’

बता दें कि बिग बी और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्म पीकू में साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म में इरफान और अमिताभ बच्चन के साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में थीं.

इरफान के निधन के बाद उनके परिवार की तरफ से एक स्टेटमेंट सामने आया है. जिसमें इरफान के निधन की जानकारी देते हुए उनके बारे में कुछ लाइन्स लिखी हैं जो इस प्रकार है. ‘मैं सरेंडर कर चुका हूं. ये इरफान खान के शब्द थे जब उन्होंने 2018 में कैंसर के खिलाफ अपनी लड़ाई पर बात की थी.

बहुत बुरा लग रहा है कि आज हमें उनके निधन की खबर देनी पड़ रही है. इरफान बहुत ही स्ट्रॉंग थे, वह आखिर तक अपनी बीमारी से खूब लड़े. जो भी उनसे मिलता, सभी उन्हें देखकर प्रेरित होते थे. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें.’

Also Read: सलमान खान करेंगे दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक सहायता, मांगी 25 हजार मजदूरों की बैंक अकाउंट डिटेल्स !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *