TikTok Star Siya Kakkar ने की आत्महत्या, मैनेजर ने कहा मौत के कारणों का अभी पता नहीं

TikTok star siya kakkar

TikTok Star Siya Kakkar ने गुरूवार का आत्महत्या कर लिया. उनके इस कदम के बाद से फैन्स हताशा है कि आखिर सिया ने ऐसा कदम क्यों उठाया.

पूर्वी दिल्ली स्थित गीता कॉलोनी इलाके में नामी टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ (16) ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, यह दुखद है. महज 16 साल की उम्र में सिया ने बड़ा मुकाम हासिल किया था.

डांस में माहिर सिया बहुत होनहार थी और उसके हुनर के चलते सोशल मीडिया पर उसे 11 लाख लोग फॉलो करते थे. वहीं इंस्टाग्राम पर भी करीब 91 हजार लोग उससे जुड़े हुए थे. सिया के सुसाइड करने से दुखी प्रशंसक सोशल मीडिया पर अपने-अपने अंदाज में याद कर रहे हैं.

सिया का मोबाइल फोन पुलिस ने किया जब्त

एक दिन पहले यानी बुधवार को वीडियो अपलोड करने बाद बेहद खुश नजर आ रही सिया ने खुदकशी क्यों की? इसका फिलहाल पता नहीं चल पाया है. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने सिया का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है.

अपने लाखों प्रशंसक बना चुकीं महज 16 साल की सिया टिकटॉक वीडियो बनाकर महीने एक से डेढ़ लाख रुपये तक कमा लेती थीं. इतनी कम उम्र में टिकटॉक वीडियो के जरिये इतनी बड़ी रकम सामान्य बात नहीं है, इससे जाहिर होता है कि किस तरह इन नन्ही स्टार ने सोशल मीडिया में अपनी जगह बनाई थी.

डीयू के नामी कॉलेज में फर्स्ट ईयर की छात्रा थी सिया कक्कड़

दिल्ली विश्वविद्यालय के नामी सेंट स्टीफेंस कॉलेज में फर्स्ट ईयर की छात्रा सिया अपने दोस्तों में काफी लोकप्रिय थीं. कॉलेज में तकरीबन हर छात्र उनको जानता और पहचानता था. सिया कक्कड़ के सुसाइड के बाद उनके पुरुष और महिला मित्र उन्हें सोशल मीडिया पर याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

Also Read: Sushant Singh Death मामले में पुलिस गर्लफ्रेंड से करेंगी पूछताछ

Source: Jagran

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *