कलयुग में आई करिश्माई कामधेनु गाय हर कोई खरीदना चाहता, चमत्कार देख डॉक्टर भी हैरान

कहते हैं कुदरत कभी भी कोई भी करिश्मा कर सकती है। ऐसा ही अनोका करिश्मा झारखंड में देखने को मिला है। जहां एक गाय इन दिनों लोगों के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है। क्योंकि यह गाय बिना बछड़े के सुबह-शाम 10 से ज्यादा लीटर दे रही है। गौ माता को देखने वालों की भीड़ उमड़ रही है।

कलयुग में आई कामधेनु गाय (cow)
दरअसल, यह करिश्माई गाय झारखंड के लोहरदगा जिले के सुंदरु गांव के रहने वाले मोहम्मद अब्दुल अहद की है। जिसे लोग चमत्कारी गाय बुला रहे हैं। किसी ने इसको कामधेनु नाम दिया तो किसी ने श्यामा गौ।  यह गाय अब ग्रामीणों के बीच कौतूहल का विषय बन गई है।

गाय का करिश्मा देख डॉक्टर भी हैरान
गाय के मालिक मोहम्मद अब्दुल अहद ने बताया कि कुछ दिन पहले गाय (cow) का गर्भधारण हुआ है, लेकिन एक दिन अचानक गाय के थन से दूध टपकने लगा, जब मैंने पशु चिकित्सक को बुलाया तो उन्होंने गाय से दूध दुहने को कहा, जब मैंने दूध निकाला तो करीब 5 से 6 लीटर दूध निकला। जिसको देखकर डॉक्टर से लेकर गांव के सभी लोग हैरान थे। फिर चिकित्सक की सलाह पर रोज गाय का दूध निकाल रहा हूं।

खरीददारों की लग रही लाइन
आसपास के लोग इस गाय को खरीदना चाहते हैं, मुंह मांगी कीमत देने को तैयार हैं। लेकिन मैंने बेचने से मना कर दिया, वहीं पशु चिकित्सक से पूछा कि आगे चलकर किसी तरह की कोई दिक्कत तो नहीं होगी। तो उन्होंने कहा-कभी हार्मोन्स के चलते इस तरह की बातें सामने आती हैं। इससे किसी तरह कोई नुकसान नहीं हैं, आप गाय से दूध निकाल सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *