IPL 2020: महासंग्राम के पहले ही मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने मुम्बई इंडियन्स को 5 विकेट से हराया

IPL 2020: आईपीएल महासंग्राम के पहले है मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने मुम्बई आईआई इंडियन्स को 5 विकेट से हराकर दिया ।

मुम्बई इंडियन्स पहले बलेबाजी करने आई 20 ओवर में 162 बनाया 9 विकेट गवा कर, वही चेन्नई सुपरकिंग्स ने 5 विकेट गवा कर ही मैच को अपने हक में के लिया ।

163 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके की शुरुआत बेहद खराब रही थी। टीम ने शुरुआती 2 ओवर में ही दो विकेट गंवा दिए थे। पारी को अंबाती रायडू (71) और फाफ डु प्लेसिस (58) ने संभाला और तीसरे विकेट के लिए 115 रन की पार्टनरशिप की। इस जीत के साथ सीएसके 2 पॉइंट्स हासिल कर टैली में टॉप पर है। मुंबई इंडियंस के ट्रेंट बोल्ट, जेम्स पैटिंसन, जसप्रीत बुमराह, क्रुणाल पंड्या और राहुल चाहर ने 1-1 विकेट लिया।

मुंबई के सौरभ ने 42 और डिकॉक ने 33 रन बनाए

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 162 रन बनाए थे। सौरभ तिवारी ने सबसे ज्यादा 42, क्विंटन डिकॉक ने 33, कीरोन पोलार्ड ने 18 और सूर्यकुमार यादव ने 17 रन की पारी खेली। वहीं, सीएसके के लिए लुंगी एनगिडी ने 3 विकेट लिए। उन्होंने जेम्स पैटिंसन (11), कीरोन पोलार्ड (18) और क्रुणाल पंड्या (3) को आउट किया।

वहीं, सीएसके के रविंद्र जडेजा और दीपक चाहर ने 2-2 विकेट लिए। जडेजा ने सौरभ तिवारी (42) और फिर हार्दिक पंड्या (17) को आउट किया। फाफ डु प्लेसिस ने दोनों खिलाड़ियों के बाउंड्री पर शानदार कैच लिए। वहीं, दीपक ने सूर्यकुमार यादव (17) और ट्रेंट बोल्ट (0) को पवेलियन भेजा।

कोरोना को हराने वाले दीपक ने पहला ओवर फेंका

कोरोना को हराने वाले दीपक चाहर ने मैच का पहला ओवर फेंका था। इसमें मुंबई ने 12 रन बनाए। दरअसल, टूर्नामेंट शुरू होने से पहले सीएसके टीम के दीपक और रितुराज गायकवाड़ समेत 13 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसमें रितुराज को छोड़कर सभी लोग ठीक हो चुके हैं।

धोनी ने कहा- इस बार सेट अप नया है

टॉस के बाद धोनी ने सोशल डिस्टेंसिंग पर मजाकिया अंदाज में कहा था कि हम ये जानना चाहते थे कि स्लिप में फील्डर रख पाएंगे या नहीं। इस बार का सेट अप नया है। आइसोलेशन से लेकर प्रैक्टिस तक सबसे बहुत इंजॉय किया। टीम पूरी तरह से तैयार है। वहीं रोहित शर्मा ने पिछली बार की तुलना में इस बार यूएई में हम लगभग नई टीम के साथ खेल रहे हैं। ऐसे में हमें उम्मीद है कि यहां हमारा रिकॉर्ड सुधरेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *