रॉयल चैंलेंजर्स ने बदला टीम का लोगो, विराट कोहली की कप्तानी भी जा सकती है?

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैगलोर पिछले दिनों चर्चा में रही। टीम ने अचानक अपने सोशल अकाउंट से प्रोफाइल फोटो और लोगो हटा दिया। इस बात से हर किसी को हैरानी हुई यहां तक कि कप्तान विराट कोहली भी इसे देखकर सन्न रह गए थे। अब टीम अपने नए लोगो के साथ सामने आई है।

गुरुवार 14 फरवरी को आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम आरसीबी ने अपना नया लोगो लांच किया। इस लोगो को उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए अपने सभी चाहने वालों को इस बात की जानकारी दी। दो दिन से लोगो के बिना चल रही टीम ने नए लोगो को लांच करते हुए बताया कि यह है वो, वो लम्हा जिसका आप सभी इंतजार कर रहे थे। नया दशक, नई आरसीबी और नया लोगो।

अब जिस तरह से लोगो को पेश करते हुए नई टीम के बारे में जिक्र किया गया है इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि नए सीजन में सबकुछ नया करने वाली टीम नए कप्तान के साथ भी उतर सकती है। ऐसे में नियमित कप्तान विराट कोहली की कप्तानी पर खतरा नजर आ रहा है। गौरतलब है एक दशक के टीम की कप्तानी करने वाले कोहली ने अब तक एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीता है।मंगलवार को आरसीबी के सोशल अकाउंट से उनका लोगो और प्रोफाइल फोटो अचानक ही हटा लिया गया था। सोशल आकाउंट से टीम का लोगो और फोटो क्यों हटाया गया इस बात की जानकारी किसी को भी नहीं थी। यहां तक कि टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी इस बात पर हैरानी जाहिर की थी।

विराट कोहली ने लोगो हटाए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था, पोस्ट गायब हो गया और कप्तान को कोई भी जानकारी नही दी गई। कृपया बताएं अगर आपको किसी मदद की जरूरत है।

टीम के अनुभवी विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने भी इस पर हैरानी जताई थी। उन्होंने लिखा था, आरसीबी के सोशल मीडिया अकाउंट को क्या हुआ। उम्मीद करता हूं यह बस रणनीतिक ब्रेक है।

Source: jagran

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *