Rahul Gandhi ने बेरोजगारी और चीन विवाद पर PM Modi पर साधा निशाना, सचिन पायलट का मिला साथ

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi ने एक बार फिर से PM Modi पर निशाना साधा है. चीन के साथ सीमा पर जारी तनाव पर उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि चीन की सेना की भारतीय सेना के साथ हाथापाई की खबरें आ रही हैं उस समय विदेशमंत्री चीन के विदेशमंत्री के साथ बैठक कर रहे है.

Rahul Gandhi ने इसके साथ ही Modi सरकार पर कोविड, बेराजगारी और जीडीपी को लेकर भी सवाल दागा है. उन्होंने कहा,”कोविड के खिलाफ मोदी सरकार की ‘सुनियोजित लड़ाई’ ने भारत को रसातल में पहुंचा दिया है.

“जीडीपी में ऐतिहासिक 24 प्रतिशत की गिरावट, 12 करोड़ नौकरियां चली गईं, 15.5 लाख करोड़ रुपये का अतिरिक्त फंसा कर्ज, दुनिया भर में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले और मौतें. लेकिन भारत सरकार और मीडिया के लिए ‘सब चंगा सी.”

राहुल के बयान पर सचिन पायलट ने कहा राहुल गांधी ने देश की अर्थव्यवस्था को लेकर जो सवाल खड़े किए हैं वो वाजिब हैं. क्यों उद्योग बंद हो रहे हैं. बड़ी संख्या में लोगों की नौकरियां चली गई हैं.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जिन मुद्दों को आवाज दी है वह बिल्कुल न्यायसंगत हैं. देश के सामने इस वक्त आर्थिक संकट पैदा हो गया है. उद्योग बंद हो रहे हैं और पूरे देश में लगभग 2.10 करोड़ लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है. जिनके पास नौकरियां हैं तो उनकी तनख्वाह में कटौती कर दी गई.

Also Read: पहले भोजपुरी में संदेश और अब Bihar को 16 हजार करोड़ की सौगात देंगे पीएम मोदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *