सुदर्शन टीवी के ‘नौकरशाही में मुसलमानों की घुसपैठ के षड्यंत्र का खुलासा’ अब शुक्रवार को

सुदर्शन टीवी के संपादक सुरेश चव्हाणके Suresh chavhanke द्वारा ‘नौकरशाही में मुसलमानों की घुसपैठ के षड्यंत्र का खुलासा’ शो पर लगी हाईकोर्ट की रोक को हटा दिया गया है. जिसके बाद सुरेश चव्हाणके ने ट्वीट करते हुए कहा कि, वह शुक्रवार को इसका प्रसारण करेंगे.

जामिया विश्वविद्याल के पूर्व और वर्तमान छात्रों ने याचिका दायर कर दिल्ली हाईकोर्ट से इस शो पर रोक लगाने की मांग की थी. जिसपर सुनवाई करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट ने पिछले सप्ताह 27 अगस्त को शो के प्रोमों के बाद इसके प्रसारण पर रोक लगा दिया था.


इस रोक पर हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार से सवाल किया था कि इस शो के प्रसारण की अनुमति दे सकते हैं या नहीं. जिसपर सूचना प्रसारण मंत्रालय ने जवाब दाखिल करते हुए कहा कि, शो के प्रसारण पर रोक नहीं लगाना चाहिए. साथ ही हिदायत देते हुए कहा कि कानून के अंतर्गत यह शो होने चाहिए अन्यथा कड़ी कारवाई की जाएगी.
केंद्र से हरी झंडी मिलने के बाद सुदर्शन टीवी के संपादके ट्वीट कर कहा कि, वह केंद्र का धन्यवाद करते हैं जिन्होने हमें इसके प्रसारण की अनुमति दी है. उन्होने कहा कि सुप्रीम कोर्ट पहले ही इसपर रोक लगाने से मना कर चुका है.

गौरतलब हैं कि इस प्रोग्राम पर जामिया टीचर्स एसोसिएशन ने एमएचआरडी, यूजीसी, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, दिल्ली पुलिस कमिश्नर, यूनिवर्सिटी वाइस चांसलर नजमा अख्तर सहित अन्य लोगों को एक पत्र लिखा था.साथ ही कई आईपीएस और आईईएस आधिकारियों ने शो को बैन करने के मांग की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *