Kamala Harris की उम्मीदवारी पर Donald Trump ने कहा उनसे ज्यादा भारतीय मेरे साथ

अमेरिका के प्रेसिडेंट Donald Trump ने एक बार फिर Kamala Harris पर निशाना साधा है. उन्होंने में कहा, कमला हैरिस से ज्यादा भारतीय समर्थक उनके साथ है.

न्यूयॉर्क पुलिस बेनेवोल्ट एसोसिएशन के कार्यक्रम में ट्रंप ने कहा कि बिडेन के राज में कोई सुरक्षित नहीं रह पाएगा. अगर बिडेन राष्ट्रपति बन गए तो हर एक पुलिस विभाग को चकमा देने के लिए एक कानून पास कर देंगे.

शायद कमला भी ऐसा ही करेंगी. वह भारतीय पृष्ठभूमि से हैं, लेकिन मेरे साथ उनसे ज्यादा भारतीय हैं. ट्रंप ने मजाकिया लहजे में श्रोताओं से पूछा कि जो बिडेन को क्या कहना ठीक रहेगा-स्लीपी (नींद में रहने वाला) या स्लो (सुस्त)। यह सुनकर ट्रंप समर्थकों ने ठहाका लगाया.

भारतीयों को लुभाने में जुटे

ट्रंप भारतीय-अमेरिकियों, सिखों, मुसलमानों और अन्य दक्षिण एशियाई समुदायों को लुभाने में नए सिरे से जुट गए हैं. इसके लिए चार नए संगठन बनाए गए हैं. लगातार दूसरी बार राष्ट्रपति बनने की कोशिश में जुटे ट्रंप को 77 साल के बिडेन कड़ी चुनौती दे रहे हैं.

तीन नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में 13 लाख भारतीयों के मतदान करने की उम्मीद है. इनमें से करीब दो लाख मतदाता पेंसिल्वेनिया और 1,25,000 मिसिगन में रहते हैं. ट्रंप को इन दोनों राज्यों में कांटे की लड़ाई का सामना करना पड़ रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *