#ViralVideo: मंडी सचिव को चप्पल से मारती Sonali Phogat, पुलिस ने दर्ज किया FIR

Sonali Phogat Tik tok star viral video

#ViralVideo: हरियाणा के हिसार में मंडी सचिव को चप्पल से मारती बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का वीडियों वायरल हो रहा है. बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ी चुकी टिकटॉक (Tik Tok) स्टार सोनाली पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है.

#ViralVideo: चप्पल से मंड़ी सचिव की पिटाई करती बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट पर केस दर्ज कर लिया गया, साथ ही मुख्यमंत्री ने इस पूरे मामले पर रिपोर्ट तलब की है.

Posted by Expertkhabari on Saturday, 6 June 2020

जानकारी के अनुसार, सोनाली फोगाट शुक्रवार सुबह अपने समर्थकों के साथ हिसार की बालसमंद अनाज मंडी में किसानों के लिए शेड बनाने के मुद्दे पर बात करने गई थीं, जिसके बाद वहां विवाद हुआ.

अधिकारी ने कथित रूप से सोनाली के टिकटॉक वीडियो को लेकर कोई टिप्पणी की थी, जिससे वह भड़क गईं. इससे नाराज होकर सोनाली उन्हें पहले थप्पड़ मारा और फिर चप्पल से जमकर पीटा.

विवादों से रहा हैं नाता

सोनाली फोगाट का विवादों से नाता रहा है. इससे पहले अक्टूबर में विधानसभा चुनाव के कुछ दिन पहले वह तब विवादों में घिर गई थीं, जब उन्होंने एक रैली में भारत माता की जय के नारे नहीं लगाने पर लोगों से पूछा क्या वे पाकिस्तान के हैं.

सोनाली फोगाट का जवाब

यह पूछे जाने पर कि कानून उन्होंने अपने हाथ में क्यों लिया इस पर फोगाट ने कहा, ”क्या उसे (कर्मचारी) एक महिला से ऐसे बात करना चाहिए था? अगर उसे सबक नहीं सिखाया जाता तो वह कल किसी और महिला के साथ ऐसा करता.

पुलिस अधीक्षक (हिसार) गंगा राम पूनिया ने मीडिया से कहा कि बाजार कमेटि के कर्मचारी से उन्हें एक शिकायत मिली है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि फोगाट ने उनकी पिटाई की है.

पूनिया ने कहा कि अधिकारी ने आरोप लगाया है कि उनके साथ मारपीट हुई और एक सरकारी कर्मचारी को काम करने से रोका गया. उन्होंने कहा कि कानून के मुताबिक जो भी जरूरी कार्रवाई होगी, हम करेंगे.

Also Read: Lockdown के बीच बॉयफ्रेंड के साथ भागी लड़की, पुलिस ने किया केस दर्ज

Source: Live Hindustan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *