‘टाइगर ज़िंदा है’ के बाद शिवराज का एक और डायलॉग, कोई डरे नहीं, अभी हम हैं…

‘टाइगर ज़िंदा है’…के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक और डायलॉग मारा है. अब उन्होंने बीजेपी विधायकों से कहा है कि ‘कोई नहीं डरे, अभी हम हैं.’ लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर हुई विधायकों की संभागवार मीटिंग के बाद शिवराज ने कांग्रेस पर निशाना साधा.

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. इसी सिलसिले में पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में बैठक हुई थी. शिवराज सिंह चौहान ने संभागवार विधायकों की बैठक ली. बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री सुहाष भगत, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, विश्वास सारंग, नरोत्तम मिश्रा, राजेन्द्र शुक्ल भी मौजूद थे. सभी विधायकों को लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने के लिए कहा गया है.

शिवराज ने कहा कोई नहीं डरे अभी हम हैं…उन्होंने कहा कि सरकार अच्छा काम करे नहीं तो मैं चौकीदार के रूप में खड़ा हूं.अच्छे काम में सरकार के साथ खड़ा हूं, गड़बड़ हुई तो मैं जनता के साथ हूं.

प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है. साथ ही जनता के हित के लिए विधायक सड़क पर उतरकर सरकार से हिसाब-किताब भी मांगेंगे. विधानसभा सत्र में बीजेपी सरकार की जन हितैषी योजना के लिए भी संघर्ष करेंगे.उन्होंने यह भी कहा कि ये सरकार कमज़ोर है, इसलिए हमें मालूम नहीं, उनके आपसी कारणों से कितनी चलेगी. शिवराज के टाइगर ज़िंदा है वाले बयान पर राकेश सिंह ने कहा कि प्रदेश का हर कार्यकर्ता शेर के समान काम करता है और आगे भी करता रहेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *