सूसाइड से पहले बनाया वीडियो फिर झूला फंदे पर

भोपाल। राजधानी के बैरसिया थाना क्षेत्र स्थित जैन कॉलोनी वार्ड नंबर 16 में मंगलवार रात स्कूल बस चालक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है आत्महत्या से पहले उसकी पत्नी से कहासुनी हुई थी। पुलिस को मृतक के पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। वहीं मृतक का एक वीडियो भी सामने आया है, खुदकुशी करने से पहले युवक ने अपना वीडियो बनाया और आत्महत्या के कारणों का खुलासा किया है|

पुलिस के अनुसार गोलू साहू पिता करोड़ीलाल साहू (30) वार्ड नंबर-16 जैन कॉलोनी बैरसिया में रहता था। गोलू निजी स्कूल की बस चलाता था। बताया जाता है कि गोलू अपनी पत्नी के साथ यहां रह रहा था। रात करीब साढ़े 9 बजे पति-पत्नी के बीच कहासुनी हुई थी। कहासुनी के बाद गोलू ऊपर वाले कमरे में चला गया। वहां से वापस नहीं लौटा तो पत्नी ने ऊपर जाकर देखा था, तभी पता चला कि गोलू ने फांसी लगा ली है। गोलू की पत्नी पड़ोसियों की मदद से गोलू को फंदे से उतारकर सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची थी, वहां प्राथमिक जांच में ही डॉक्टरों ने गोलू को मृत घोषित करते हुए पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने गोलू का शव देर रात ही मर्चुरी पहुंचा दिया था। पुलिस आज मृृतका की पत्नी और परिजनों के बयान दर्ज करेगी।

गोलू ने वीडियो रिकॉर्ड कर बताया मौत का कारण

मृतक गोलू का एक वीडियो भी सामने आया है| जिसमे वो आत्महत्या के कारणों का खुलासा करते हुए उन तमाम लोगों के नाम का जिक्र भी कर रहा है जिनसे उसे उधार दिए रुपए लेना थे। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक वीडियो में युवक ने बताया कि उसने परवलिया के माधो मीणा को 5 लाख रुपए उधार दिए थे, लेकिन माधो रुपए नहीं लौटा रहा था। इसके अलावा युवक ने बड़वाई निवासी छोटू मेहरा अनिल मेहरा को साढ़े 4 लाख रुपए उधार दिए थे। वो भी रुपए नहीं लौटा रहे। गोलू ने वीडियो में ये बताया कि उस पर भी लोगों का करीब 2 लाख रुपए का कर्ज है। लेकिन उसके पास रुपए नहीं है, लिहाजा वो आत्महत्या करने के लिए मजबूर है। गोलू ने वीडियो में कहा कि उसका पैसा उसके घरवालों को दिलाया जाए।

https://youtu.be/syKgivAUle8

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *