Indore की इस घटना ने एक बार फिर किया बदनाम

Indore attack on corona survery team
इंदौर (Indore) में लगातार होती घटनाओं ने पूरे देश में शहर को बदनाम किया है. जहां एक ओर शहर कोरोना वायरस का हॉटस्पाट बना हुआ हैं वहीं कोरोना वारियर्स के साथ मारपीट की घटनाएं बढ़ रही है.

शनिवार काे इंदौर (Indore) के पलासिया क्षेत्र के विनोबा नगर में एक बदमाश ने स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमले की कोशिश की. 3 तीन महिलाकर्मियों की टीम कोरोना को लेकर सर्वे करने पहुंची थी. आरोपी ने एक महिलाकर्मी को धक्का दिया और मोबाइल छीनकर तोड़ दिया. इसके बाद पड़ोस में रहने वाले लोगों पर चाकू से हमला किया. इसमें तीन से चार लोग घायल हो गए.

स्वास्थ्य विभाग के सर्वे इन्चार्ज डॉ. प्रवीण चौरे का दावा है कि आदतन अपराधी पारस ने सर्वे टीम पर हमला किया. आरोपी लॉकडाउन के दौरान ऑटो से शराब बेच रहा था. उस पर गांजा बेचने का भी आरोप है.

क्या कहा डीआईजी

इस मामले में इंदौर (Indore) के डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने कहा कि यह पड़ोसियों का आपसी विवाद था. दोनों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर विवाद चल रहा है. इसी बीच, सर्वे टीम भी अपना काम कर रही थी. सर्वे टीम की महिला मोबाइल पर रिकॉर्ड कर सर्वे कर रही थी, लेकिन उस युवक को लगा कि इस विवाद को यह महिला कैमरे में कैद कर रही है.

इस कारण सर्वे टीम की महिला का मोबाइल लेकर उस युवक ने तोड़ दिया. हालांकि इसमें महिला पर कोई हमला नहीं किया।.उन्होंने कहा कि आरोपी पर 353 की कार्रवाई की जा रही है.

मुख्‍यमंत्री के निर्देश

दूसरी ओर, घटना के बाद मध्यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान संज्ञान लेकर दोषियों के खिलाप कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

Source: Bhaskar.com & Webdunia

Also Read: इंदौर में मुसलमानों ने एडवांस में कब्रें खुदवा लीं, कब्रिस्तान में वेटिंग चल रही थी !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *