दगाबाज दूल्हा: इंदौर में एक शक्स, 7 दिनों के अंदर कर रहा था दूसरी शादी, ऐसे हुआ खुलासा

दगाबाज दूल्हा जी है, अभी तक फिल्मों में ही देखने को मिलता था कि हीरों ने एक हिरोइन से शादी की और कुछ दिनों बाद दूसरी से. लेकिन इसे सच इंदौर के सॉफ्टवेयर इंजीनियर नवीन पांचाल ने किया. उसने 7 दिनों के अंदर अपनी दूसरी शादी कर डाली.

26 वर्षीय नवीन की शादी का खुलासा तब हुआ जब पहली शादी में शामिल हुए रिश्तेदार, दूसरी शादी में भी जा पहुंचे. तब जाकर दूल्हे का राज सामने आया.

मूसाखेड़ी इंदौर में रहने वाले अनिल पांचाल का 26 वर्षीय बेटा नवीन पांचाल सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. पांचाल परिवार ने 4 महीने पहले खंडवा में नवीन की शादी तय की थी. शादी की निर्धारित तारीख 2 दिसंबर को रीति रिवाज के साथ समाज और रिश्तेदारों के सामने विवाह संपन्न हुआ.

नवविवाहिता पूजा उम्र 25 वर्ष के पिता मोहन पांचाल का कहना है कि उपहार में पूरा गृहस्थी का सामान दिया था करीब 10 लाख खर्च किए थे. विवाह समारोह में नवीन पांचाल के पिता अनिल पांचाल भी शामिल हुए थे.

इसके बाद नवीन अपनी पत्नी से यह कहकर चला गया कि भोपाल में कुछ काम है. कुछ दिनों बाद कहा कि तुम मायके चले जाना, मैं तुम्हें लेने के लिए खंडवा आऊंगा.

गणेशपुरी कॉलोनी उमरिया महू की घनश्याम कुंवर उर्फ नंदिता जाधव से शादी की तैयारियां चल रही थी. 7 दिसंबर को दोनों का विधिवत विवाह हुआ. खंडवा वाली शादी में शामिल हुए कुछ लोग इत्तेफाक से उमरिया वाली शादी में भी आमंत्रित किए गए थे.

जब वह मंच पर पहुंचे तो नवीन को देख कर चौक गए. उन्होंने तत्काल खंडवा फोन करके सारी बात बताई और व्हाट्सएप पर नई दुल्हन के साथ नवीन का फोटो भेजा.

Also Read: यूपी, हरियाणा और कर्नाटक के बाद अब मध्यप्रदेश सरकार लाएगी लव जिहाद कानून

Also Read: मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री ने Congress प्रत्याशी की पत्नी को कहा ‘रखैल’, कांग्रेस ने कहा, ‘कहां देंगे धरना मुख्यमंत्री’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *