‘मुझे नहीं होगा Corona’ कहने वाले गृहमंत्री के बेटे Corona पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

corona

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बेटे Corona पॉजिटिव पाए गए. मंत्रीजी लगातार कोरोना नियमों की अनदेखी कर रहे थे. वह बिना मास्क लगाए ही जनसभाएं कर रहे थे और मीटिंग कर रहे थे. जब उनसे पूछा गया कि वह मास्क क्यों नहीं पहनते तो उन्होंने कहा ‘मुझे नहीं होगा कोरोना’.

नरोत्तम मिश्रा के बेटे शानिवार को corona पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं, जहां उनकी तबीयत अभी ठीक है. इस बीच अपने मास्क ना लगाने वाले बयान पर गृहमंत्री ने माफी मांग ली है.

नरोत्तम मिश्रा इस समय प्रदेश में राजनीति में नंबर 2 की हैसियत रखते है. इसलिए उनके हर कदम पर मीडिया की नजर रहती है. मीडिया की नजर का एक और कारण हैं वह हैं गृहमंत्री होना.

गृहमंत्री होने के कारण उनपर प्रदेश में बढ़ते कोरोना केसेस को रोकने का भा दारोमदार है, लेकिन वह बेफिर्क्र होकर रैलियां और मीटिंग कर रहे है. इस बीच उनके परिवार में कोरोना पहुंच गया है.

जिन मुख्यमंत्री के साथ वह दिन-रात घुम रहे है और जिन सिंधिया के साथ उपचुनावों में रैलियां कर रहे हैं, वह दोनों की कोरोना के मरीज रह चुके है लेकिन फिर भी मंत्री मास्क नहीं लगाते थे. वह कहते थे कि ‘उनकी सांस फुलती हैं मास्क लगाने से.’

बता दें कि कुछ दिन पूर्व ही जब गृहमंत्री इंदौर के पास सांवेर आएं थे और उन्होंने कार्यक्रम को भी संबोधित किया था. सबसे बड़ी बात हैं शानिवार को ही यह मंत्री, मुख्यमंत्री, सिंधिया और कैलाश विजयवर्गीय के साथ सांवेर में रैली को संबोधित कर रहे थे.

उनके मास्क ना लगाने पर मध्यप्रदेश के दो बड़े अखबार दैनिक भास्कर और पत्रिका ने उनका फोटो पेपर में छापने से इंकार कर दिया था और कहा था कि जब वह मास्क लगाएंगे, तब ही अखबार मंत्री का फोटो पेपर में प्रकाशित करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *