मध्य प्रदेश उपचुनाव: यशोधरा राजे ने कहा बीजेपी को वोट नहीं देने पर नहीं मिलेगा सरकारी योजनाओं का लाभ

मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार और उनके मंत्रियों को अगामी विधानसभा चुनाव में अपनी हार दिखाई देने लगी हैं। हार के डर से शिवराज सरकार के मंत्रियों ने कोलारस उपचुनाव के चुनाव प्रचार में वोटरों को धमकी देना शुरू कर दिया है। वोटरों को डर और सरकारी योजनाओं से महरूम रखने की भी धमकी दी जा रही हैं।

जनता के बीच वोट मांगने गई मध्य प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री माया सिंह ने कहा, “जिन्होंने फूल को वोट दिया है उनका सबकुछ ठीक है। बीजेपी को वोट दीजिए सबको सबकुछ मिलेगा। अपना वोट खराब मत करना, जो अगर इस बार गलती करेंगे वो कुछ नहीं पाएंगे।”

शिवराज सरकार की एक अन्य मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने भी 17 फरवरी को कोलारस के पडोरा गांव में अपनी सभा के दौरान लोगों के दिलो-दिमाग में डर बैठाने की कोशिश की थी। उन्होंने धमकाते हुए कहा था, “चूल्हे की योजना, क्यों नहीं आई आपके पास? भारतीय जनता पार्टी, कमल की योजना है। आप लोग पंजे में वोट दोगे, तो आपके पास ये योजना नहीं आएगी। आप कमल को दोगे तो आपके पास ये योजना आएगी। सीधी बात है।”

उनका धमकाने का सिलसिला यहीं नहीं थमा। उन्होंने आगे कहा, “आप लोग अगर पंजे को वोट दोगे तो हम सुविधाएं पंजे को क्यों देंगे? हम पंजे के हाथ से क्यों देंगे आपको चूल्हा? आपको अपनी समझदारी से ऐसी पार्टी को वोट देना चाहिए जिसकी हर चीज आपके घरों में आ जाए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *