CM Yogi Adityanath के पैरों में गिरी महिला, मिला भाई के इलाज का आश्वासन

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ के किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (KGMU) के ट्रॉमा सेंटर का दौरा करने गए थे, तभी एक महिला उनके पास आई और पैरों पर गिर पड़ी. इसके बाद सीएम योगी ने उस महिला को उठाया और उसकी समस्या पूछी.

इस महिला ने सीएम योगी के सामने गिड़गिड़ाते हुए अपने भाई के इलाज के लिए मदद मांगी. इस पर योगी ने KGMU ट्रॉमा सेंटर के अधिकारियों को तुरंत उस महिला के भाई के इलाज की व्यवस्था करने का निर्देश दिया. उन्होंने यह भी कहा कि अगर आपसे संभव नहीं होता है तो प्रस्ताव बनाकर भेजें शासन इलाज का खर्च उपलब्ध कराएगा.

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ सुल्तानपुर में दो सगे भाइयों के अपहरण की घटना में घायल बच्चे का हाल-चाल जानने के लिए लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रामा सेंटर पहुंचे थे. KGMU ट्रॉमा सेंटर पहुंचे योगी ने चिकित्सकों को बच्चे के समुचित उपचार करने भी निर्देश दिया.

देेखिए वीडियो

Embedded video

ANI UP

@ANINewsUP

: UP CM Yogi Adityanath directs KGMU Trauma Centre officials to take action after a woman rushed up to him to seek financial help for her brother’s treatment while the CM was on a visit to the Trauma center in Lucknow.

227 people are talking about this

इसके अलावा योगी ने अपहरण की इस घटना में जान गंवाने वाले प्रियांश के परिजनों को पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की भी घोषणा की. उन्होंने मामले में पुलिस को अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *