DDC चुनावों में कश्मीर में 2 सीट जीतने के साथ ही घाटी में बीजेपी का खुला खाता

DDC

भारतीय जनता पार्टी जो विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है. जिस पार्टी की सरकार केंद्र में है और देश के अधिकत्तर राज्यों में है उस पार्टी का खाता मंगलवार को कश्मीर घाटी में भी खुल गया. DDC चुनावों में उसके दो उम्मीदवारों ने कश्मीर में जीत दर्ज की है.

इन चुनावों में वैसे तो गुपकार गठबंंधन सबसे आगे है लेकिन घाटी में दो सीटे जीतने के बाद बीजेपी काफी उत्साहित है. वहीं जम्मू में बीजेपी लीड कर रही है.

इन चुनावों के प्रभारी मुख्तार अब्बास नकवी ने ट्वीट कर कहा, “लोकतंत्र के पर्व में पूरे जुनून-जज़्बे के साथ जम्मू-कश्मीर के लोगों की हिस्सेदारी-भागीदारी एवं बीजेपी के प्रति अपार विश्वास के लिए शुक्रिया।”

वहीं अभी तक के रुझानों के मुताबिक गुपकार समूह 111 सीटों पर बढ़त पर है. जबकि बीजेपी 64 सीटों पर आगे चल रही है और कांग्रेस 23 पर. जेकेएपी 12 सीटों पर आगे है जबकि निर्दलीय उम्‍मीदवार 53 सीटों पर आगे चल रहे हैं.

बीजेपी की जीत पर अनुराग ठाकुर ने कहा, ‘इसके पीछे मोदी जी का और हमारा लंबा संघर्ष है. 90 के दशक में मोदी जी ने श्रीनगर में तिरंगा फहराया था जब उन दिनों में इसके लिए बहुत कुछ झेलना पड़ता था. हमने कोलकाता से कश्मीर तक की यात्रा की थी, ये  हमारे कार्यकर्ताओं की मेहनत है’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *