पूरे देश में हुआ कोरोना वॉरियर्स का सम्मान, देखे VIDEO

Indian army navy iaf flypast to salute corona warriers
अपनी जान को जोखिम में डालकर कोरोना मरीजों की देखभाल कर रहें कोरोना वॉरियर्स (corona warriors) के सम्मान में रविवार को सेना की तीनों अंगों ने उनका हौसला बढ़ाया. पूरे देशभर में इन वॉरियर्स (warriors) का हौसला बढ़ाया गया. इस दौरान कहीं फूल बरसाएं गए तो कहीं आर्मी बैंड के जवानों ने प्रस्तुति दी, वहीं नौसेना ने मानव श्रृखंला बना कर कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाया.

बता दें कि हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीडीएस बिपिन रावत ने कहा था कि देश की तीनों सेनाएं 3 मई को कोरोना वारियर्स के सम्मान में कुछ विशेष करेंगी. उन्होंने कहा था कि हॉस्पिटल, पुलिस स्टेशन पर हेलीकॉप्टर से फूलों की बारिश की जाएगी.

वायुसेना के हेलिकॉप्टर ने गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज पर बरसाए फूल

वायुसेना के हेलिकॉप्टर ने असम के गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के ऊपर स्वाथ्यकर्मियों के कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में योगदान के प्रति सम्मान व्यकत् करते हुए फूल बरसाए।

1500 नौसेनाकर्मियों ने बनाई मानव श्रृंखला

भारतीय नौसेना के 1500 कर्मियों ने गोवा में आईएनएस हंसा पर कोरोना योद्धाओं की अटूट प्रतिबद्धता को लेकर धन्यवाद देते हुए मानव श्रृंखला बनाई।

दिल्ली के क्वारंटीन सेंटर पर सेना के बैंड ने बजाई धुन

भारतीय सेना के बैंड ने दिल्ली के नरेला स्थित कोविड-19 क्वारंटीन (एकांतवास) केंद्र के बाहर धुन बजाई।

वायुसेना ने हैदराबाद के गांधी अस्पताल पर बरसाए फूल

वायुसेना ने तेलंगाना के हैदराबाद स्थित गांधी अस्पताल के ऊपर कोविड-19 से लड़ रहे स्वास्थ्यकर्मियों के प्रति सम्मान और आदर प्रकट करते हुए पुष्पवर्षा की।

Viral Video: क्या जिंदा है उत्तर कोरिया का तानाशाह किम जोंग उन

Source: NDTV and Amar Ujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *