गांजे वाले बयान पर कंगना ने उद्धव ठाकरे को कहा तुच्छ आदमी

Kangana

कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर पलटवार किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए हिमाचल प्रदेश को देवभूमि बताया और महाराष्ट्र को तुच्छ व्यक्ति कह डाला. यह बात उन्होंने उद्धव के गांजे वाले बयान पर कहा.

”मुख्यमंत्री आप बहुत तुच्छ व्यक्ति हैं. हिमाचल को देव भूमि कहा जाता है, यहां सबसे अधिक संख्या में मंदिर हैं और क्राइम रेट शून्य है. हां, यहां की जमीन बहुत उपजाऊ है, यह सेब, कीवी, अनार और स्ट्रॉबेरी की उपज होती है, यहां कोई कुछ भी उगा सकता है.”

कंगना रनौत ने एक अन्य ट्वीट में तीखे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए लिखा, ”मुख्यमंत्री, आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए, जनसेवक होने के बावजूद आप इस तरह के तुच्छ झगड़े में शामिल हैं.

अपनी शक्ति का इस्तेमाल आपसे अहसमत लोगों के अपमान और नुकसान के लिए कर रहे हैं. गंदी राजनीति खेलकर आपने जो कुर्सी हासिल की है, उसके लायक आप नहीं हैं. शर्म की बात है.”

बता दें कि, रविवार को दशहरा भाषण के दौरान उद्धव ठाकरे ने कंगना रनौत या हिमाचल प्रदेश का का नाम लिए बिना कहा कुछ लोग मुंबई रोजी-रोटी के लिए आते हैं और इसे पीओके बताकर गाली देते हैं.

उद्धव ने कहा, ”मुंबई पीओके है, यहां हर जगह ड्रग्स लेने वाले लोग हैं. वे कुछ इस तरह की तस्वीर बनाना चाहते हैं. वे नहीं जानते हैं कि हम अपने घरों में तुलसी उगाते हैं, गांजा नहीं. गांजे के खेत आपके राज्य में है, आप जानते हो कहां, महाराष्ट्र में नहीं.”

Also Read: बिहार का यह किसान उगा रहा है ‘मैजिक धान’, इसके चावल पकते हैं ठंडे पानी में

Also Read: अगले साल फरवरी महीने तक आ जाएंगी Covaxin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *