अंबानी के घर के पास से मिली संदिग्ध गाड़ी के मालिक ने की आत्महत्या, शक गहराया

Mukesh ambani antilla

देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के घर के पास से मिली संदिग्ध कार के मालिक ने आत्महत्या कर ली है. अब आत्महत्या के बाद मामला गहरा गया है. इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री ने पुलिस अधिकारी की जांच पर आपत्ति ली है और एनआईए जांच की मांग की है .

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने जांच अधिकारी पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा था कि हिरेन को सुरक्षी दी जानी चाहिए, क्योंकि उसकी जान को खतरा हो सकता है. फणडवीस ने कहा है कि जांच अधिकारी सचिन वाझे और हिरेन पहले ही संपर्क में थे.

मनसुख हिरेन ने बताया था कि उनकी कार चोरी हो गई थी और उन्होंने इसके लिए एफआईआर भी दर्ज कराई थी. उनकी स्कॉर्पियो कार से जिलेटिन की 20 छड़ें बरामद हुई थीं, जिससे हड़कंप मच गया था.

आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में पुलिस ने उस शख्स की पहचान करने की कोशिश की थी, जिसने उस कार को पार्क किया था. हालांकि उसके मास्क पहने होने के चलते ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई थी.

फडणवीस ने कहा, ”जो जानकारी मेरे पास आई है, जो कड़ियां जुड़ रही हैं, इससे दाल में तो कुछ काला लग रहा है. जिसकी गाड़ी थी वह केस में सबसे बड़ा विटनेस था। ऐसे व्यक्ति का पुलिस जांच के दौरान मौत निश्चित रूप से संदेह पैदा करता है.” 

Also Read: Viral Video: ABP न्यूज के पत्रकार ने किसान मंच से 12 लाख की नौकरी छोड़ने का किया ऐलान

Also Read: मीडिया में रोजगार की बात गायब तो ट्वीटर पर ट्रेंड होने लगा #modi_rojgar_do

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *