Sanjay Raut ने कहा, यूपी में भी पूर्व अफसरों पर हुए हमले, रक्षामंत्री ने क्यों नहीं किया फोन

Sanjay Raut

संजय राउत (Sanjay Raut) ने कंगना रनौत और पूर्व नेवी ऑफिसर पर हुए हमले का जवाब दिया है. उन्होंने कहा, यूपी में भी कई पूर्व अफसरों पर हमले हुए लेकिन रक्षामंत्री ने क्यों नहीं किया फोन.

संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा, बीजेपी इस मामले में राजनीति कर रही है. ‘महाराष्ट्र एक बड़ा राज्य है. ऐसी घटनाएं किसी के साथ भी हो सकती हैं. क्या आप जानते हैं कि यूपी में कितने पूर्व सैनिकों पर हमले हुए हैं? लेकिन रक्षामंत्री ने उन्हें फोन तो नहीं किया.

हमारी सरकार का मानना है कि किसी भी निर्दोष व्यक्ति पर हमला नहीं होना चाहिए.’ राउत ने आगे कहा, ‘महाराष्ट्र में हमेशा कानून का सम्मान होता है। आरोपी किस पार्टी के हैं, ये सोचे बिना पहले उन्हें गिरफ्तार किया गया था.’

कंगना रनौत पर साधा निशाना

शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना विवाद पर कहा कि हमने कंगना के ऊपर बात करना बंद कर दिया है. जिसको जो करना है कर लीजिए. हम सुनेंगे पर बोलेंगे नहीं लेकिन हर बात को हम नोट करेंगे. देख रहे हैं कि कौन सी पार्टी देश और महाराष्ट्र के बारे में क्या सोचती है और उनकी सोच कितनी बुरी है.

बता दें कि इससे पहले नौसेना के पूर्व अफसर मदन शर्मा ने उद्धव सरकार से इस्तीफे तक की मांग की. उन्होंने कहा कि मैं देख रहा हूं कि बॉम्बे में किस तरह का प्रशासन चल रहा है, इसको देख कर सिर्फ बंबई के लोग नहीं पूरे महाराष्ट्र और भारत के लोग परेशान हैं.

मैं आग्रह करूंगा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को कि अगर आपकी सरकार संविधान नहीं चला सकती है तो आप इस्तीफा दे.

Also Read: Rahul Gandhi ने बेरोजगारी और चीन विवाद पर PM Modi पर साधा निशाना, सचिन पायलट का मिला साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *