Uttar Pradesh: CM आवास के पास Double Murder, कानून-व्यवस्था पर फिर उठे सवाल

Uttar Pradesh Yogi adityanath

Uttar Pradesh के कानून व्यवस्था पर लगातार सवाल उठाए जाते है इसका कारण हैं बेखौफ होते बदमाश. आए दिन हम अपराध की घटना सुनते और देखते है. इसी कड़ी में शानिवार को CM योगी आदित्यनाथ के निवास स्थान से कुछ दूर ही रेलवे के सीनियर अधिकारी की पत्नी और बेटे की हत्या का मामला सामने आया है.

यह सीनियर अधिकारी है राजीव दत्त वाजपेयी (आरडी) बाजपेई. इंडियन रेलवे सर्विसेज के बड़े अधिकारी आरडी बाजपेई रेलवे के मीडिया सलाहकार भी हैं. आरडी वाजपेयी रेल मंत्रालय में एक्सक्यूटिव डायरेक्टर हैं. वह लखनऊ में सीनियर डीओएम भी रह चुके हैं.  उनकी पत्नी मालती तथा बेटे शरद (19 साल) का शव बिस्तर पर पड़ा था. वाजपेयी के बेटे शरद के सिर में गोली मारी गई है.

बेटी ने दोनों को लहूलुहान देखकर पुलिस को सूचना दी. इस प्रकरण के बाद बेटी सदमे में है. डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी के साथ पुलिस आयुक्त लखनऊ समेत बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे.

हालांकि पुलिस ने लूट की घटना से इन्कार किया है साथ ही नौकरों से पूछताछ कर रही है. इस डबल मर्डर के कारण सदमे में आने वाली आरडी वाजपेयी की बेटी को किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। 

बता दें कि गौतम पल्ली थाना क्षेत्र उत्तर प्रदेश की सत्ता का बड़ा केंद्र माना जाता है. यहां पर सीएम के साथ ही तमाम मंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री के साथ शासन के शीर्ष प्रशासनिक तथा पुलिस अधिकारी रहते हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *